Twitter

Follow palashbiswaskl on Twitter

Memories of Another day

Memories of Another day
While my Parents Pulin babu and Basanti devi were living

Saturday, April 20, 2013

कौन कहता है बलात्कार करना जुर्म है ?

कौन कहता है बलात्कार करना जुर्म है ?





मणिपुर में मनोरमा को भारतीय सेना के जवान उठा कर ले गये और बलात्कार करने के बाद उसकी जननांग में गोलियाँ दाग दीं ,मनोरमा के बलात्कारियों को बचाने के लिये भारत सरकार आज भी मुकदमा लड़ रही है . इसके विरोध में उसकी सहेली इरोम शर्मिला बारह साल से अनशन पर है .

उड़ीसा की आदिवासी लड़की आरती मांझी को सुरक्षा बलों ने घर में घुस कर उठा लिया , आरती के साथ महीना भर थाने में बलात्कार किया और उसके बाद उसे भी जेल में डाल दिया . आवाज उठाने वाले दंडपानी महन्ती के बेटे को पुलिस ने जेल में डाल दिया . आरती अभी भी जेल में है .सरकार बलात्कारियों को बचाने के लिये मुकदमा लड़ रही है .

छत्तीसगढ़ की आदिवासी शिक्षिका सोनी सोरी को पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कोर्ट में जाने की सजा के तौर पर पकड कर थाने ले जाकर उसे बिजली का करेंट लगाया गया और उसके गुप्तांगों में पत्थर भर दिये , अस्पताल के डाक्टरों ने पत्थर के टुकड़े निकाल कर सर्वोच्च न्यायालय को भेज दिये . उसके बाद भी सरकार पुलिस वालों को बचाने के लिये मुकदमा लड़ रही है . सोनी सोरी अभी भी जेल में है .

कौन कहता है बलात्कार करना जुर्म है ? आप सरकार की तरफ से अमीरों के लिये बलात्कार करिये . आपको सरकार अपने खर्च पर बचायेगी .और यही समाज आप पर फक्र करेगा . आपको बहादुरी के तमगे देगा .

बस आपको यह पता होना चाहिये कि इस देश में आपको किसकी तरफ रहना है और किसकी तरफ नहीं .आप मुसलमानों दलितों ईसाईयों या आदिवासियों की तरफ हैं तो फिर आपकी बेटियों के साथ सरकारी खर्च पर बलात्कार किया जा सकता है .
Like ·  ·  · about a minute ago · 

No comments:

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...