Twitter

Follow palashbiswaskl on Twitter

Memories of Another day

Memories of Another day
While my Parents Pulin babu and Basanti devi were living

Thursday, April 18, 2013

भाजपा के काम नहीं आएगा ‘मोदी फैक्टर’: माया

भाजपा के काम नहीं आएगा 'मोदी फैक्टर': माया

Thursday, 18 April 2013 16:48

लखनऊ। मायावती ने एक सवाल पर कहा ''मैं कोई ज्योतिषि नहीं हूं, इसलिये यह नहीं बता सकती कि बसपा आगामी लोकसभा चुनाव में कितनी सीटें जीतेगी,

लेकिन मेरी पार्टी महसूस करती है कि चुनाव के नतीजे अच्छे और चौंकाने वाले होंगे।''
लोकसभा चुनाव के चौंकाने वाले नतीजे होने का अनुमान व्यक्त करते हुए बसपा अध्यक्ष मायावती ने आज कहा कि भारतीय जनता पार्टी :भाजपा: के लिये 'मोदी फैक्टर' किसी काम नहीं आएगा।

तीसरे मोर्चे की सम्भावना के बारे पूछे गये सवाल पर उन्होंने यह कहते हुए कोई टिप्पणी करने से मना कर दिया कि फिलहाल इस सवाल का कोई मतलब नहीं है क्योंकि ना तो चुनावों की घोषणा हुई है और ना ही नतीजों का एलान हुआ है।
भाजपा द्वारा गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन््रद मोदी को प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में पेश करने की कथित तैयारियों के बारे में बसपा प्रमुख ने कहा कि 'मोदी फैक्टर' अब तक कोई कमाल नहीं दिखा सका है और उनका मानना है कि आगे भी वह भाजपा के किसी काम नहीं आएगा।

कांग्रेस के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार की घोषणा की मांग सम्बन्धी सवालों पर मायावती ने कहा कि उनकी पार्टी केन््रद में सत्तारूढ़ कांग्रेस नीत संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन की साझीदार नहीं है बल्कि उसे बाहर से समर्थन दे रही है। ऐसे में यह सवाल उन्हीं लोगों से पूछा जाना चाहिये जो सरकार में शामिल हैं।
बसपा द्वारा पिछली बार की तरह इस बार भी लोकसभा के लिये घोषित अपने प्रत्याशियों को ऐन वक्त पर बदले जाने की सम्भावना के बारे में पूछे जाने पर मायावती ने कहा कि पिछली दफा कुछ गम्भीर शिकायतों की वजह से उम्मीदवार बदले गये थे लेकिन इस बार गहन विचार-विमर्श के बाद प्रत्याशियों के नाम तय किये गये हैं। ऐसे में प्रत्याशियों को बदलने की सम्भावना बहुत कम नजर आती है।
इस बीच, बसपा ने आज आगामी लोकसभा चुनाव के लिये 36 और प्रत्याशियों के नाम घोषित कर दिये। उनमें से 19 ब्राह्मण हैं।

No comments:

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...