Twitter

Follow palashbiswaskl on Twitter

Memories of Another day

Memories of Another day
While my Parents Pulin babu and Basanti devi were living

Wednesday, April 17, 2013

देश की राजनीतिक स्थिति अनिश्चितता की ओर, जल्द हो सकते हैं चुनाव: मायावती

देश की राजनीतिक स्थिति अनिश्चितता की ओर, जल्द हो सकते हैं चुनाव: मायावती

लखनऊ (भाषा)। केंद्र की कांग्रेस नीत संयुक्त प्रगतिशील गठबन्धन :संप्रग: सरकार के अहम सहयोगी दल बहुजन समाज पार्टी :बसपा: अध्यक्ष मायावती ने आज कहा कि देश की राजनीतिक स्थिति लगातार अनिश्चितता की तरफ बढ़ रही है, इसलिये लोकसभा का चुनाव समय से पहले हो सकता है।

मायावती ने यहां बसपा प्रदेश कार्यालय में पार्टी सांसदों, विधायकों, आगामी लोकसभा चुनाव के घोषित उम्मीदवारों तथा विभिन्न स्तर के जिम्मेदार पदाधिकारियों की महत्वपूर्ण बैठक में कहा, ''केन््रद सरकार के भ्रष्टाचार, महंगाई और बेरोजगारी से देश की जनता परेशान है। देश की राजनीतिक स्थिति लगातार अनिश्चितता की तरफ बढ़ रही है, इसलिये लोकसभा चुनाव समय से पहले सम्भव हैं।''
उन्होंने कहा, ''बसपा को किसी भी समय किसी भी परिस्थिति का सामना करने के लिये पूरी तरह तैयार रहना होगा।''
बसपा अध्यक्ष ने पार्टी सांसदों तथा लोकसभा चुनाव के घोषित पार्टी प्रत्याशियों को अपने-अपने क्षेत्र में ज्यादा से ज्यादा समय देने तथा इस दौरान अपने समाज के साथ-साथ अन्य वर्गों के लोगों को भी पार्टी से जोड़ने के निर्देश दिये।


उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं को उत्तर प्रदेश में पहले से काफी ज्यादा अच्छा नतीजा लाकर देश की राजनीति को जनहित की तरफ मोड़ने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़नी चाहिये।
मायावती ने पार्टी संगठन की तैयारी तथा दल के जनाधार को तेजी से आगे बढ़ाने के प्रयासों पर आधारित रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि संगठन की हर स्तर पर तैयारी पूरी हो चुकी है, फिर भी इस माह के अंत तक एक बार और गहन समीक्षा करके इस काम को अंतिम रूप दे दिया जाए।
बसपा प्रमुख ने अपनी-अपनी जिम्मेदारियों को बेहतर ढंग से निभाने के लिये पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओं तथा पदाधिकारियों की सराहना भी की।
उत्तर प्रदेश की मौजूदा समाजवादी पार्टी :सपा: सरकार पर हर मोर्चे पर नाकाम होने का आरोप लगाते हुए मायावती ने कहा कि बदतर कानून-व्यवस्था, भ्रष्टाचार तथा बुनियादी सुविधा के अभाव से आम लोग त्राहि-त्राहि कर रहे हैं। जनता आगामी लोकसभा चुनाव में सपा को जरूर सबक सिखाएगी। चारों तरफ इसकी चर्चा अभी से है।

No comments:

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...