Twitter

Follow palashbiswaskl on Twitter

Memories of Another day

Memories of Another day
While my Parents Pulin babu and Basanti devi were living

Sunday, February 21, 2016

↔ मैं 81 वर्ष की हूँ - 18-1-2016 से दिल्ली में होटल में रह रही हूँ ↔ मैं इन्साफ के लिए सुप्रीम कोर्ट में आई हूँ - लेकिन सुप्रीम कोर्ट मुझे इन्साफ नहीं दे रही है ?! ↔ दिल्ली पुलिस भी 1 महीने से मेरी एफ आइ आर नहीं कर रही है ↔ ऐसे में अगर मेरी मौत हो जाती है - तो मेरी मौत कुदरती मौत नहीं होगी - क्यों की :- ↔↔↔ ↔ ↔ ↔ ↔ ↔ ↔ एक 81 वर्ष की गरीब विधवा आखिर कितना अत्याचार सह सकती है ? - कितना मानसिक तनाव झेल सकती है ?! ↔ ↔ ↔ ↔ ↔ ↔ ↔ ↔ ↔ ↔ सबूत भी है - मुझे दिल्ली मे राम मनोहर लोहीया अस्पताल में भी भरती किया गया था ! ↔ ↔ ↔ 6 साल से केस लड़ रही हूँ - पैसा भी खत्म हो गया है - कोई वकील भी नहीं मेरे पास ↔ ↔ ↔ साफ साफ दिखाई दे रहा है - आप सब मुझे मारना चाहते हो - तो मुझे इज्जत से - दया की मौत दे दो ना !!! मोहिनी कामवानी


Mohini Kamwani's photo.
Mohini Kamwani's photo.
Mohini Kamwani's photo.
Mohini Kamwani's photo.
Mohini Kamwani added 4 new photos.Follow

↔ ↔ ↔ मेरी मौत के जिम्मेदार ये लोग होंगे :-

↔ ↔ ↔ ↔ ↔ ↔ ↔ ↔ ↔
मा• राष्ट्रपति, 
मुख्य न्यायाधीश, 
सुप्रीम कोर्ट, 
दिल्ली पुलिस, 
सुप्रीम कोर्ट की वकील आशा गोपालन नायर + 4 पुलिस वाले 
सुप्रीम कोर्ट की लीगल एड कमिटी 
↔ ↔ ↔ ↔ ↔ ↔ ↔ ↔ ↔

↔ मैं 81 वर्ष की हूँ - 18-1-2016 से दिल्ली में होटल में रह रही हूँ

↔ मैं इन्साफ के लिए सुप्रीम कोर्ट में आई हूँ - लेकिन सुप्रीम कोर्ट मुझे इन्साफ नहीं दे रही है ?!

↔ दिल्ली पुलिस भी 1 महीने से मेरी एफ आइ आर नहीं कर रही है

↔ ऐसे में अगर मेरी मौत हो जाती है - तो मेरी मौत कुदरती मौत नहीं होगी - क्यों की :-

↔↔↔ ↔ ↔ ↔ ↔ ↔ ↔ 
एक 81 वर्ष की गरीब विधवा आखिर कितना अत्याचार सह सकती है ? - कितना मानसिक तनाव झेल सकती है ?!
↔ ↔ ↔ ↔ ↔ ↔ ↔ ↔ ↔

↔ सबूत भी है - मुझे दिल्ली मे राम मनोहर लोहीया अस्पताल में भी भरती किया गया था !

↔ ↔ ↔ 6 साल से केस लड़ रही हूँ 
- पैसा भी खत्म हो गया है
- कोई वकील भी नहीं मेरे पास

↔ ↔ ↔ साफ साफ दिखाई दे रहा है - आप सब मुझे मारना चाहते हो - तो मुझे इज्जत से - दया की मौत दे दो ना !!!

मोहिनी कामवानी

--
Pl see my blogs;


Feel free -- and I request you -- to forward this newsletter to your lists and friends!

No comments:

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...