Twitter

Follow palashbiswaskl on Twitter

Memories of Another day

Memories of Another day
While my Parents Pulin babu and Basanti devi were living

Saturday, June 15, 2013

तेलंगाना क्षेत्र में बंद से जनजीवन प्रभावित

तेलंगाना क्षेत्र में बंद से जनजीवन प्रभावित

Saturday, 15 June 2013 12:22

हैदराबाद (भाषा)। तेलंगाना राष्ट्र समिति :टीआरएस: ने कांग्रेस सरकार पर अलग राज्य के लिए चलाए जा रहे आंदोलन को कुचलने का आरोप लगाते हुए आंध्र प्रदेश के तेलंगाना क्षेत्र में एक दिवसीय बंद का आह्वान किया था, जिसके बाद आज सुबह से ही यहां बंद का माहौल है। तेलंगाना क्षेत्र से प्राप्त हो रही शुरच्च्आती खबरों के मुताबिक, हैदराबाद सहित तेलंगाना जिलों के विभिन्न क्षेत्रों मे प्रदर्शनकारियों ने बस डिपुओं के सामने धरना दिया, जिससे सड़क परिवहन निगम :आरटीसी: की बस सेवाएं आंशिक रूप से प्रभावित हुईं।
आरटीसी के एक प्रवक्ता ने कहा कि वे पुलिस अधिकारियों के संपर्क में हैं और उनके निर्देशानुसार ही बस सेवाएं शुरू की जाएगी।
शहर के ज्यादातर शिक्षण संस्थान भी आज बंद हैं। इसके अलावा मॉल, सिनेमाघर और दूसरे वाणिज्यिक केंद्र भी आज बंद रहे।

अलग तेलंगाना राज्य के गठन की मांग पर जोर देने के लिए राजनीतिक दलों सहित विभिन्न तेलंगाना समर्थक संगठनों की ओर से आयोजित 'चलो असेंबली' रैली के एक दिन बाद इस बंद का आह्वान किया गया था।
तेलंगाना राष्ट्र समिति :टीआरएस: के अध्यक्ष के. चंद्रशेखर राव ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर कल तेलंगाना आंदोलन को कुचलने का आरोप लगाते हुए तेलंगाना क्षेत्र में बंद का आह्वान किया था। हालांकि अलग तेलंगाना राज्य की प्रबल समर्थक भाकपा ने बंद के टीआरएस के आह्वान को एकतरफा करार देते हुए खुद को इससे अलग रखा है।
टीआरएस, भाजपा और तेलंगाना समर्थक संगठनों की 'तेलंगाना संयुक्त कार्रवाई समिति' :जेएसी: ने कहा कि पूरे तेलंगाना क्षेत्र में बंद रखा जाएगा।

No comments:

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...